शिल्पा शेट्टी का कार्डियो किकबॉक्सिंग सत्र वह फिटनेस इंस्पो है जिसकी हमें आवश्यकता है | स्वास्थ्य


शिल्पा शेट्टी फिटनेस के लिए हमेशा तैयार रहता है। अभिनेता एक स्वस्थ जीवन शैली और एक फिटनेस दिनचर्या को बनाए रखने की आवश्यकता की वकालत करता रहता है। शिल्पा शेट्टी एक फिटनेस उत्साही हैं और अपने समर्पण और कड़ी मेहनत को अपनी फिटनेस दिनचर्या में केंद्रित करने में विश्वास करती हैं। अभिनेता उच्च तीव्रता वाले कसरत दिनचर्या, योग और किकबॉक्सिंग की कसम खाता है। उनके अभ्यास सत्रों के अंश अक्सर उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर आते हैं और हमें अपने स्वास्थ्य को गंभीरता से लेना शुरू करने के लिए प्रेरित करते हैं। शिल्पा शेट्टी की स्वास्थ्य वीडियो भी स्वास्थ्य संबंधी जानकारी से भरपूर हैं। फिटनेस रूटीन के माध्यम से शरीर में लाए गए स्वास्थ्य लाभों के लिए प्रदर्शन करने के चरणों से, शिल्पा यह सब पोस्ट में बताती हैं।

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शिल्पा ने सोमवार को एक इंटेंस शेयर किया रूटीन अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपने जिम सेशन से और हमें विश्वास दिलाया कि वर्कआउट मजेदार भी हो सकता है। एक सहज गति में, अभिनेता को कंपनी के लिए अपने फिटनेस ट्रेनर याशमीन चौहान के साथ कार्डियो किकबॉक्सिंग रूटीन का प्रदर्शन करते देखा जा सकता है। शिल्पा ने अपने सप्ताह की शुरुआत बैक किक के साथ स्क्वाट के संयोजन से की। वीडियो में शिल्पा को देखा जा सकता है प्रदर्शन स्क्वैट्स करें और फिर इसे बैक किक के साथ मिलाकर इस प्रक्रिया को कई बार दोहराएं। वीडियो के बाद के हिस्से में, वह अपनी बांह की मांसपेशियों पर काम करते हुए भी देखी जा सकती है। एक काले रंग की स्पोर्ट्स ब्रा और एक जोड़ी ब्लैक जिम ट्राउजर पहने, अभिनेता को अपनी दिनचर्या में तल्लीन और अपने फिटनेस ट्रेनर के साथ तालमेल बिठाते हुए देखा जा सकता है। जरा देखो तो:

स्क्वाट्स मेगा कैलोरी बर्न करने और वजन कम करने में मदद करते हैं। यह कूल्हे की मांसपेशियों, पिंडलियों, हैमस्ट्रिंग और तिरछेपन को बाहर निकालने में भी मदद करता है। स्क्वैट्स पैर की मांसपेशियों में टेंडन, हड्डियों और स्नायुबंधन को मजबूत करने में भी मदद करते हैं। दूसरी ओर, बैक किक पैरों, कोर और ग्लूट्स को मजबूत करने में मदद करती है। संयुक्त होने पर, स्क्वाट और बैक किक एक साथ ग्लूट्स और पैरों को मारने और हृदय और फेफड़ों को कंडीशनिंग करने में मदद करते हैं।


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