अर्जुन कपूर का “मिडनाइट फ्यूल” जब भूख हड़ताल करता है? यहां पता करें


भूख की पीड़ा कभी भी आ सकती है। हालाँकि, जब वे देर रात को हड़ताल करते हैं, तो उन तृष्णाओं को तृप्त करने के लिए क्या करें? खैर, अभिनेता अर्जुन कपूर, जो खाने के शौक़ीन हैं, ने अपनी आधी रात की भूख को दूर रखने के लिए कुछ बहुत ही स्वस्थ का सहारा लिया। यह देखते हुए कि वह कितने फिटनेस के प्रति जागरूक हैं, अभिनेता का “मिडनाइट फ्यूल” एक स्वस्थ और स्वादिष्ट संयोजन था। अर्जुन ने हमें अपने मध्यरात्रि भोग की एक झलक दी, और यह एक मुंह में पानी लाने वाला ‘ग्लूटेन-फ्री टोस्ट पर पेस्टो चिकन’ था। टोस्टेड ब्रेड स्लाइस पर फैले चिकन को लाल मिर्च के फ्लेक्स के साथ शीर्ष पर रखा गया था, जो इसे और भी आकर्षक बना रहा था।

(यह भी पढ़ें: अर्जुन कपूर काफी जुनूनी खाने वाले हैं, और हमारे पास सबूत हैं)

अर्जुन ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “मध्यरात्रि में ईंधन! अक्षय अरोड़ा द्वारा फोटो। लस मुक्त रोटी पर, पेस्टो चिकन।”

9quepp6k

क्या आपको भी कभी-कभी रात में भूख लगती है? यदि आप मध्यरात्रि के नाश्ते के लिए एक अच्छी चिकन डिश की तलाश में हैं, तो यहां से चुनने के लिए पांच दिलचस्प व्यंजन हैं।

1) चिकन वड़ा पाव

ताज़े और नर्म पाव के बीच सैंडविच के स्वादिष्ट वड़े को खाने की कल्पना करें, जो बहुत ही स्वादिष्ट चटनी के साथ आता है! चिकन वड़ा पाव न सिर्फ खाने में अच्छा लगता है बल्कि 10 मिनट में बनकर तैयार हो जाता है.

2) चिकन मसाला आमलेट

अगर आप ऑमलेट के शौक़ीन हैं, तो यह रेसिपी निश्चित रूप से आपके स्वाद को झकझोर देने वाली है। चिकन मसाला आमलेट में सामान्य अंडे का आमलेट होता है, जिसमें कुछ मसाले और कीमा बनाया हुआ चिकन चंक्स मिलाया जाता है। मध्यरात्रि के अच्छे नाश्ते के लिए यह एक त्वरित और आसान विकल्प है।

3) चिकन सीज़र पास्ता सलाद

यदि आप सलाद का आनंद लेते हैं, तो आपके पास अपने नियमित सीज़र सलाद को थोड़ा सा बदलाव देने का मौका है। सामान्य सलाद सामग्री के साथ पेन्ने पास्ता का प्रयोग करें, और पूरी तरह से आनंद लेने के लिए इसे परमेसन के साथ शीर्ष पर रखना न भूलें। आप इसे जल्दी से अपने भूखे पेट को तृप्त करने के लिए बना सकते हैं।

4) पेस्टो चिकन

अर्जुन कपूर की तरह, आप भी आधी रात को भूख लगने पर इस व्यंजन का स्वाद ले सकते हैं। यह एक हल्की चिकन डिश है जो आपको कभी निराश नहीं करेगी। सबसे पहले, एक शानदार पेस्टो सॉस तैयार करें और फिर, बेक करने से पहले चिकन फ़िललेट्स को इसके साथ कोट करें।

5) जई और चिकन दलिया

कभी-कभी, आपको केवल आधी रात को भूख लगने पर एक पौष्टिक व्यंजन की आवश्यकता होती है। यह ओट्स और चिकन दलिया प्रोटीन से भरपूर होता है और लंबे समय तक आपका पेट भरा रखता है। आप इसे कुछ ही मिनटों में बना सकते हैं और अपना इलाज कर सकते हैं।

हमें उम्मीद है कि ये रेसिपी आपको मिड-नाइट स्नैक क्रेविंग को सॉर्ट करने में मदद करेंगी।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *