प्रीति जिंटा नए वीडियो में एक स्वस्थ संस्करण की ओर दौड़ रही है, ऋतिक की प्रतिक्रिया | स्वास्थ्य


अभिनेता प्रीति जिंटा जिम में अलग-अलग वर्कआउट रूटीन में शामिल होकर हमेशा अपने फिटनेस लेवल को चेक में रखती हैं। स्टार अक्सर प्रशंसकों के साथ अपनी यात्रा साझा करने के लिए सोशल मीडिया पर व्यायाम वीडियो पोस्ट करते हैं, उन्हें अपने आलस्य से छुटकारा पाने और स्वास्थ्य बैंडवागन पर कूदने के लिए प्रेरित करते हैं। यहां तक ​​​​कि उनका नवीनतम वीडियो भी हमारे दावे का समर्थन करता है। इसमें 47 वर्षीय अभिनेता को दिखाया गया है एक गहन कार्डियो व्यायाम करना और खुद के एक स्वस्थ संस्करण की दिशा में काम कर रहे हैं। पोस्ट को बॉलीवुड के ओजी फिटनेस उत्साही – ऋतिक रोशन में से एक की प्रतिक्रिया भी मिली। प्रीति का वीडियो देखने के लिए आगे स्क्रॉल करें और उनकी पोस्ट पर ऋतिक की टिप्पणी पढ़ें।

शुक्रवार को, प्रीति ने पोस्ट किया अपना एक वीडियो जिम में ‘रनिंग इन प्लेस’ एक्सरसाइज करना। ब्लैक रेसरबैक टैंक टॉप और गहरे नीले रंग की योग पैंट पहने इस स्टार ने बालों को पोनीटेल में बांधा और ग्रे और नियॉन रंग के जूते पहने हुए कार्डियो एक्सरसाइज की। वीडियो में वह एक जगह रहकर जोर-जोर से दौड़ती नजर आ रही है। प्रीति ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “एक स्वस्थ मुझे #Pzfit #gymmotivation #Cardio #ting की ओर दौड़ना।” (यह भी पढ़ें: प्रीति जिंटा का प्लैंक टू पाइक पिलेट्स का वर्कआउट वीडियो मंडे फिटनेस इंस्पो है)

यहां देखें वीडियो:

वीडियो की शुरुआत प्रीति के एक जगह दौड़ने से होती है और धीरे-धीरे हर गुजरते सेकेंड के साथ उसकी रफ्तार बढ़ती जाती है। स्टार द्वारा क्लिप पोस्ट करने के बाद, इसे उनके अनुयायियों से कई लाइक और कमेंट्स मिले। ऋतिक रोशन ने प्रीति को चिढ़ाते हुए एक मनोरंजक प्रतिक्रिया देने के लिए टिप्पणी अनुभाग में ले लिया। उन्होंने लिखा, “ओ हो इतनी जल्दी कहां जा रहे हो? रुको रुको मैं भी आ रहा हूं।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “देखिए आप! [heart eye, fire and heart emoticon]।”

जगह में चल रहा है लाभ:

जगह-जगह दौड़ने से हृदय गति बढ़ती है, रक्त शर्करा के स्तर में सुधार होता है, निचले शरीर को मजबूती मिलती है, मुद्रा ठीक होती है और कैलोरी और वसा जलती है। यह सब वजन घटाने में मदद करता है। इस व्यायाम को करने से व्यक्ति अपने हृदय क्रिया को भी बढ़ाता है, फेफड़ों की क्षमता को बढ़ाता है और परिसंचरण में सुधार करता है।

कार्डियो कसरत लाभ:

कार्डियो वर्कआउट मस्तिष्क और जोड़ों के स्वास्थ्य को लाभ पहुंचाता है, मूड को बढ़ाता है, रक्त प्रवाह को बढ़ाता है, याददाश्त में सुधार करता है, रक्त शर्करा को नियंत्रित रखता है, यौन क्रियाओं में सुधार करता है, प्रतिरक्षा प्रणाली को बढ़ाता है और नींद के चक्र को नियंत्रित करता है।


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